Friday, 13 November 2020

फेस्टिव सेल सर्वे: बिहार की महिलाओं ने जमकर खरीदीं साड़ियां तो दिल्ली वालों ने इम्युनिटी बूस्टर्स किए ऑर्डर

उड़ीसा ने आई मेकअप आइटमों पर सबसे ज्यादा खर्च किया, जहां आईलाईनर, कोहल और आईशैडो की मांग सबसे ज्यादा रही, वहीं पश्चिम बंगाल ने हेयर पर खर्च करते हुए हेयरड्रायर और स्ट्रेटनर खरीदे।

from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala https://ift.tt/38E23EV

No comments:

Post a Comment

Gemma 3n: गूगल ने लॉन्च किया नया एआई मॉडल, बिना इंटरनेट भी करेगा काम, किसी भी फोन में चलेगा

Google launches Gemma 3n multimodal Open Source AI model that runs on just 2GB RAM without internet from Latest And Breaking Hindi News He...